पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को कराया सुरक्षा एहसास

फिरोजाबाद। विधानसभा चुनावों को लेकर बुधवार को एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्र, एसपी देहात डा. अखिलेश नारायण सिंह के नेतृत्व में सीआरपीएफ, पीएसी बल के साथ फ्लैग मार्च किया गया। जिसमें लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया।
एसपी सिटी के नेतृत्व में फ्लैग मार्च नगर के प्रमुख सुभाष चैराहे से शुरू हुआ। जो कि रोडवेज बस स्टैंड होता हुआ गांधी पार्क चैराहा, छिगामल का बाग, संत तिराहा, गंज तिराहा, सदर बाजार, घंटाघर, छोटा चैराहा होता हुआ नालबंद पुलिस चैकी पहुंचा। पुलिस आलाधिकारियों के साथ बीएसएफ जवानों ने शहर में पैदल मार्च किया।
पुलिस एवं पैरामिल्ट्री फोर्स के जबानों ने शहर में घूमकर शहर की आवो हवा का जायजा लिया। साथ ही लोगों से चुनावी महौल में शहर में शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की। किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना की सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस को सूचित करने की सलाह दी। एसपी सिटी ने सभी को व्रीफ करते हुए कहा कि चुनाव को निष्पक्ष, शांतिपूर्ण कराना ही हमारी पहली ड्यूटी है। किसी भी असमाजिक तत्व को छोडा नही जाएगा। इस दौरान सीओ सिटी हरिमोहन सिंह, थाना प्रभारी उत्तर संजीव दुबे, दक्षिण रामेन्द्र शुक्ला, रामगढ हरवेन्द्र मिश्रा, रसूलपुर कमलेश सिंह मौजूद रहे।
- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -