सारे काम छोड दो, सबसे पहले वोट दो…..

फिरोजाबाद। शनिवार को डीआईओएस बालमुकुंद प्रसाद एवं बीएसए श्रीमती अंजलि अग्रवाल के निर्देशन में ईएलसी के सहायक नोडल अधिकारी हिमांशु शर्मा के नेतृत्व में बंबा चैराहे से टापा खुर्द तक मतदाता जागरूकता की टोली निकालकर नागरिकों को जागरूक किया गया।
ईएलसी के सहायक नोडल अधिकारी हिमांशु शर्मा ने कहा कि मतदाता को जागरूक करने के उद्देश्य निकाली टोली। जिले में शत-प्रतिशत मतदान कराने के उद्देश्य से एवं समस्त नागरिकों से हर हाल में मतदान करने की अपील की।और कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है। यहां मतदान किसी त्योहार से कम नहीं होता है। हम सब एक स्वतंत्र देश के नागरिक हैं। वैसे तो हमें हमारी लोकतान्त्रिक प्रणाली के तहत अनेक अधिकार दिए हुए हैं, जिनमे से एक अधिकार मत यानी वोट डालने का भी है, और यह बाकी सभी अधिकारों से बड़ा है। इसी के जरिये हम मतदान कर मतदाता कहलाते हैं।
छात्राओं ने आसपास मतदाता जागरूकता का कार्यक्रम के अंतर्गत मतदाता जागरूकता के नारे लगाते हुए डोर टू डोर जनसंपर्क किया।जागरूकता रैली में बीस फरवरी को मतदान करने की अपील की गई। हमने यह ठाना है, मतदान प्रतिशत बढ़ाना है, नारे लगाए जा रहे थे। कार्यक्रम में शिवम शर्मा, पंकज, मोनू शर्मा, शिवकुमार, शिवम कुमार, किशोर रॉय, अनमोल कुमार, प्रिंस कुमार आदि उपस्थित रहे।
- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -