फिरोजाबाद- जिलाधिकारी सौम्य एवं उत्कृष्ट व्यक्तित्व के धनी-अश्वनी जैन

फिरोजाबाद। जिला विज्ञान क्लब के जिला समन्वयक एवं एम. डी. जैन इंटर कॉलेज, सिरसागंज के प्रवक्ता अश्वनी कुमार जैन ने जिलाधिकारी सूर्य पाल गंगवार का पुष्प एवं अभिनंदन पत्र देकर स्वागत किया।

उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी सूर्य पाल गंगवार सन 2009 के आई.ए.एस अधिकारी हैं। उन्होंने इससे पूर्व जिलाधिकारी के पद पर सीतापुर, रायबरेली, सिद्धार्थ नगर में अत्यंत उत्कृष्ट कार्य किए थे, इसके साथ ही विशेष सचिव सिविल एविएशन एवं प्रबंध निदेशक, मध्यांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड उत्तर प्रदेश की भूमिका में भी अत्यंत नवाचारी कार्य किए थे। जिलाधिकारी का व्यवहार अत्यंत सरल एवं मृदुल है। वे सौम्य एवं उत्कृष्ट व्यक्तित्व के धनी हैं।

जिलाधिकारी ने कहा कि जिला विज्ञान क्लब द्वारा विद्यार्थियों में वैज्ञानिक दृष्टिकोण उत्पन्न करने के लिए अच्छे एवं प्रेरणादायक कार्य निरन्तर किए जाने चाहिये। इसके साथ ही विद्यार्थियों, शिक्षकों एवं अभिभावकों को जागरूक करके समाज के अंदर व्याप्त कुरीतियों को दूर करने के सार्थक प्रयास किए जाने चाहिये। वर्तमान के परिवेश में जनपद के समस्त नागरिकों को मतदान के लिए भी जागरूक करने के कार्य भी किए जाने चाहिए।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -