फिरोजाबाद- अधिवक्ता परिषद के सदस्य जनता के बीच जाकर जगायेंगे राष्ट्रवाद की अलख

फिरोजाबाद। मंगलवार को अधिवक्ता परिषद जनपद इकाई की एक आवश्यक बैठक जिलाध्यक्ष रविन्द्र शर्मा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसमें अधिवक्ता परिषद के सदस्यों की विधानसभा चुनाव के लिये जिम्मेदारी तय की गई। तथा निर्णय लिया गया कि अधिवक्ता परिषद के सदस्य जनता के बीच जाकर राष्ट्रवाद की अलख जगाने का काम करेंगे।बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में अखिल भारतीय अधिवक्ता परिषद के राष्ट्रीय परिषद सदस्य विजय कुमार शर्मा उपस्थित रहे।

बैठक में विधानसभा चुनाव में अधिवक्ता परिषद के सदस्यों की सार्थक भूमिका पर चर्चा हुई। साथ ही समाज में राष्ट्रवाद की अलख जगाने का संकल्प भी लिया गया। इसके तहत जनपद की फिरोजाबाद विधानसभा के लिये जेपी शर्मा, अरूण शर्मा, डम्बर सिंह कुशवाह, टूण्डला व जसराना विधानसभा के लिये महामंत्री दलवीर सिंह तौमर व उनकी टीम, सिरसागंज विधानसभा के लिये विजय कुमार शर्मा व उनकी टीम एवं शिकोहाबाद विधानसभा के लिये प्रदीप चैहान, विमल बाबू यादव, विश्राम सिंह राठौर को जिम्मेदारी सौंपी गई। जिन लोगों को जिम्मेदारी सौंपी गई है इन लोगों के नेतृत्व में अधिवक्ता परिषद के सभी सदस्य राष्ट्रवादी विचाराधारा को मजबूत करने के लिये जनता के बीच जाकर लोगों से सम्पर्क करेगे।

बैठक का संचालन महामंत्री ठा. दलवीर सिंह तौमर ने किया। बैठक में मीडिया प्रभारी कौशल बाबू, जे पी शर्मा, डम्बर सिंह कुशवाह, विमल यादव, राहुल दुबे, दिग्विजय सिंह, अरूण कुमार शर्मा, प्रदीप कुमार चैहान, विश्राम सिंह राठौर, अनुराग मिश्रा, प्रेम निवास, अजमोद सिंह चैहान, संजय कुमार, भुवनेश्वर, ध्रुवराज सिंह, हरीशंकर, कृष्णगोपाल आदि मौजूद रहे

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -