जसराना- उडनदस्ता प्रभारी एवं सेक्टर मजिस्ट्रेटों के साथ एसडीएम ने बैठक कर दिए निर्देश

जसराना। पूरे प्रदेश में चुनाव आयोग द्वारा कराए जा रहे हैं विधानसभा चुनावों को निष्पक्ष कराने लिए बनाए गए उडनदस्तों द्वारा आदर्श आचार संहिता का पालन कराया जा रहा है। मंगलवार को एसडीएम ने प्रभारियों के साथ बैठक कर चेकिंग अभियान में तेजी, लाने एवं सूचना देते रहने के निर्देश दिये।

पूरे प्रदेश में चल रहे विधानसभा चुनावों को निष्पक्ष एवं बिना किसी विवाद के कराने के लिए प्रशासन द्वारा प्रयास किया जा रहा है। चुनावों में धनबल एवं शराब के प्रयोग को रोकने के साथ ही आदर्श आचार संहिता का पालन कराने के लिए उडनदस्तों का गठन किया गया है। वहीं सेक्टर मजिस्ट्रेट भी नियुक्ति किए गए हैं। उडनदस्ता प्रभारियों द्वारा क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

मंगलवार को तहसील जसराना में एसडीएम नवनीत गोयल ने उडनदस्ता प्रभारियों एवं सेक्टर मजिस्ट्रेटों के साथ बैठक कर अभी तक हुई कार्रवाई की समीक्षा की। इस दौरान कहा कि बिना किसी दबाब में आए कार्य करते हुए चुनावों में धनबल एवं अवैध शराब के प्रयोग को रोकने की आप सभी की जिम्मेदारी है।

चेकिंग के दौरान किसी भी प्रकार की नगदी, शराब एवं चुनाव प्रचार सामिग्री मिलने पर उसे जब्त करने के साथ संबंधित वाहन स्वामी, चालक एवं प्रत्याशी के खिलाफ मामला दर्ज कराने का कार्य करें।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -