फिरोजाबाद- ग्रामीणों को मतदान के प्रति किया जागरूक

फिरोजाबाद। 96 विधानसभा जसराना के बैरनी सनोरा में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया गया।

कार्यक्रम में स्वीप की ब्राण्ड एम्बेसडर कल्पना राजौरिया ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि लोकतंत्र में ही आपको यह अधिकार है कि आप अपना राजा स्वयं चुनें, इसलिए आप अपने इस अधिकार को व्यर्थ न जाने दें। 20 फरवरी को मतदान के दिन सभी अपने घरों से निकलें और मतदान अवश्य करें। साथ ही बताया कि वीवीपैट मशीन से भी यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वे जिस चुनाव चिन्ह पर निशान लगा रहे हैं, वोट भी उसी निशान पर जा रहा है। पांच सेकंड के लिए दिखने वाली इस पर्ची से आप आश्वस्त हो सकते हैं।

इसके अतिरिक्त उन्होंने नोटा के संबंध में भी जानकारी दी। मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में मंजू सक्सेना प्र.अ. कम्पोसिट विद्यालय बैरनी सनौरा, सुपरवाइजर मुकेश कुमार, बीएलओ रीता सिंह, सुरेन्द्र कुमार, मोहित कुमार, कमलेश कुमारी के अलावा जन शेर सिंह, दिलीप कुमार, चंद्रपाल, अनूप सिंह, चुन्नी लाल, सतीश चंद्र, स्वदेश कुमार, मुकेश कुमार, मालती देवी, मीरा देवी, सुधादेवी, शिया देवी, प्रकाश देवी आदि उपस्थित रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -