फिरोजाबाद- अधिवक्ता परिषद की टीम करेंगी मतदाताओं को जागरूक

फिरोजाबाद। अधिवक्ता परिषद ईकाई फिरोजाबाद मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिये जनपद की सभी विधानसभाओं में जन चैपाल कार्यक्रमों का आयोजन करेगी। जिससे राष्ट्र की एकता व अखण्ड़ता के लिये मतदान का प्रतिशत प्रदेश में सर्वोच्च रखा जा सकें।

जिला महामंत्री ठा. दलवीर सिंह तौमर एड. ने यह जानकारी देते हुये बताया है कि जन चैपाल कार्यक्रमों के माध्यम से लोकतंत्र की मजबूती के लिये राष्ट्र की एकता व अखण्ड़ता के लिये इस चुनाव में मतदान का प्रतिशत प्रदेश में सर्वोच्च रखे जाने का लक्ष्य तय किया गया है। इसलिये अधिवक्ता परिषद के अधिवक्ताओं की टीम पूरे जनपद की पांचों विधानसभा के मतदाताओं में मतदान के प्रति जागरूकता पैदा करने के उद्वेश्य से संघन जनसम्पर्क अभियान एवं चैपालों का आयोजन करेंगे।

इसी क्रम में 12 फरवरी को जसराना विधानसभा क्षेत्र के गांव बवाइन, नगला धीर, पाढ़म, सलेमपुर पटीकरा, बड़ा गांव व जसराना में ठा. दलवीर सिंह तोमर के नेतृत्व में जनसम्पर्क एवं जन चैपाल का आयोजन होगा। जिमसें मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय परिषद सदस्य विजय कुमार शर्मा, जिलाध्यक्ष रविन्द्र शर्मा, पूर्व शासकीय अधिवक्ता हरीशंकर सहित संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

इसके साथ ही फिरोजाबाद विधानसभा में अरूण कुमार शर्मा के नेतृत्व में जेपी शर्मा, डम्बर सिंह कुशवाह, कौशल बाबू, प्रेम प्रजापति, भुवनेश्वर यादव, प्रदीप चैहान, विश्राम सिंह राठौर, अनुराम मिश्रा, देवेन्द्र राठौर आदि लोग जनसम्पर्क एवं जन चैपाल के माध्मय से मतदाताओं को जागरूक करेंगे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -