फिरोजाबाद- भाजपा नफरत की राजनीति करती है और सपा महज एक जातिवादी पार्टी-ओवैसी

फिरोजाबाद। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को पीडी जैन इंटर काॅलेज के मैदान एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा नफरत की राजनीति करती है और सपा महज एक जातिवादी पार्टी है। सपा, बसपा और भाजपा ने आपसी नफरत पैदान करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मजलूम और मजलूम मिलकर अब जालिमों का मुकाबला करेंगे।

उन्होने कहा कि मैं दिलों को मिलाने की बात करजा हॅू। जबकि भाजपा सीधी-सीधी आवाम के बीच नफरत को बीज बो रही है। असदुद्दीन औवेसी ने कहा कि सपा व बसपा के नेतृत्व के साथ स्थानीय प्रत्याशियों को भी आड़े हाथों लिया। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाह ने सपा पर जातिवादी मानसिकता से ग्रसित होने का आरोप लगाया। इस मौके पर प्रत्याशी बबलू राठौर गोल्डी, प्रीति मिश्रा, प्रदेश अध्यक्ष एआईएमआईएम शौकत अली, मेराजुद्दीन, एहतेशाम अली बाबर, इकराम हसन, इरशाद खान आदि मौजूद रहे।

स्थानीय प्रत्याशियों पर भी साधा निशाना

असदुद्दीन ओवैसी ने अपने 15 मिनट के चुनावी भाषणों में स्थानीय सपा और बसपा प्रत्याशियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कभी अखिलेश यादव का कलमा पढ़ने वाले लोग अब बीएसपी की गोद में है। तीस साल की दोस्ती को दगा देने वाला व्यक्ति भला आम जनता के दुर्ख दर्द कैसे समझेगा और कितना वफादार होगा।
मुस्लिम महिलाओं से कहा वे बुर्का और हिजाब पहन कर मतदान को निकलें

औवेसी ने कहा कि मुस्लिम माता-बहनें 20 फरवरी को मतदान के लिए घरों से निकलते वक्त चेहरें पर नकाब और हिजाब पहन कर निकलें। ताकि नफरत की राजनीति करने वालों को मुंहतोड जबाब मिल सके।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -