फिरोजाबाद- निर्वाचक साक्षरता क्लब की टोली ने मतदाताओं को किया जागरूक

फिरोजाबाद। एडीएम अभिषेक कुमार सिंह, डीआईओएस बालमुकुंद प्रसाद, बीएसए अंजली अग्रवाल के निर्देशन में ईएलसी के सहायक नोडल अधिकारी हिमांशु शर्मा के नेतृत्व में रविवार को निर्वाचक साक्षरता क्लब की टोली द्वारा टापा खुर्द और पचवान में मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई।

ईएलसी के सहायक नोडल अधिकारी हिमांशु शर्मा ने टापा खुर्द और पचवान के वासियों को वोट के प्रति जागरूक किया। साथ ही सभी नागरिकों से कहा कि 20 फरवरी को जिले में मतदान है। जिसमें सुबह घर से निकल कर मतदान केंद्र तक पहुंच कर अपने मत का प्रयोग करना है। हमारे विकास के लिए मतदान करना आवश्यक है। इसके माध्यम से ही हम सशक्त भारत का निर्माण कर सकते हैं।

भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों के अनुसार हम वोटर हेल्पलाइन एप डाउनलोड करके अपने वोटर के बारे में संपूर्ण जानकारी ले सकते हैं। सभी युवा मतदाताओं से आह्वान करते हुए कहा कि युवा शक्ति के तीन काम शिक्षा, सेवा और मतदान देश के सभी मतदाताओं का कर्तव्य है कि वह अपना मतदान शत प्रतिशत रूप से सरकार को बनाने में अवश्य दें और जाति, धर्म, क्षेत्र में रंगभेद से ऊपर उठकर बिना किसी प्रलोभन से प्रतिभाग करें। कार्यक्रम में निर्वाचक साक्षरता क्लब के सदस्य पंकज, सोनू कुमार, राजन, साजन, सिकंदर, आशीष, मधुर पाठक, प्रिंस शुक्ला, विशाल आदि मौजूद रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -