फिरोजाबाद: मतदान प्रतिशत को बढाने के लिये शिविर का आयोजन

फिरोजाबाद। पिछले विधानसभा चुनाव में कम हुये मतदान बूथों पर मतदान प्रतिशत को बढ़ाने के लिये स्वीप की ब्रांड एंबेसडर कल्पना राजौरिया एवं एसडीएम मनोज कुमार के सहयोग से मतदाताओं को मतदान के लिये जागरूक करने के लिये शिविरों का आयोजन कर उन्हे मतदान के लिये प्रेरित किया गया।

बुधवार को फिरोजाबाद विधानसभा में अबु हुरैरा, मदीना काॅलोनी एवं छोटेलाल इंटर काॅलेज में मतदान जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया। मतदाताओं से सीधी वार्ता करते हुए कल्पना राजौरिया ने उनसे पूछा कि आप अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग क्यों नहीं करते। उन्होंने जनता से लोकतंत्र में मिले हुए इस महत्वपूर्ण अधिकार का समुचित प्रयोग करने का आह्वान किया। महिलाओं को जागरूक करते हुये कहा वे ऐसा ना सोचे कि उनका वोट कोई महत्व नहीं रखता। प्रत्येक वोट महत्वपूर्ण है। चाहे वह पुरुष का वोट हो या महिला का या किसी युवा का अथवा युवती का सभी को अपना वोट डालना चाहिए।

एक वोट से ही सरकार कभी बन जाती है और बिगड़ जाती है। अतः हमें इसमें निराशा जनक प्रदर्शन नहीं करना चाहिए। महिलाओं ने आश्वासन दिया कि इस बार हम सभी निकलकर वोट डालेंगे। स्थानीय लोगों ने भी आश्वासन दिया कि वे स्वयं सक्रिय होकर सभी मतदाताओं को पोलिंग बूथ तक ले जाने का भरसक प्रयास करेंगे। शिविर में मौलाना याकूब अली, नायब तहसीलदार सरिता, लेखपाल संजय सिंह, क्षेत्र के गणमान्य नागरिक, बीएलओ अशोक कुमार, शिवप्रभु यादव, उजमी परवीन, शाइस्ता, जेबा शमीम आदि उपस्थित रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -