फिरोजाबाद- डीपीआरओ ने ग्रामीणों को मतदान के प्रति किया जागरूक

फिरोजाबाद। मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत टूंडला के वीर कन्या जूनियर हाईस्कूल में बने मतदान केंद्र पर स्वीप टीम ने सबसे कम मतदान प्रतिशत होने के कारण जाकर संपर्क किया और जन वार्ता की। शिविर में ग्राम प्रधान भगवान देवी ने सभी लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया।

स्वीप की ब्रांड एम्बेसडर कल्पना राजौरिया ने कहा कि मतदान लोकतंत्र का सबसे महत्वपूर्ण अधिकार है। इसके प्रयोग से हमें वंचित नहीं रहना चाहिए। हमें इसमें जोश के साथ बढ़-चढ़कर प्रतिभाग करना चाहिए। डीपीआरओ नीरज सिन्हा ने भी वहां के ग्रामीणों को संबोधित करते हुए मतदान के प्रति उन्हें अपने अधिकारों का प्रयोग करने के लिए सचेत किया और उनको समझाया कि यदि आपके बूथ पर पोलिंग का मतदान प्रतिशत अधिक होगा तो आपका भी राजनीतिक दल अधिक ध्यान रखेंगे। इसलिए वोट ना करना सही नहीं है।

आपको यदि कोई प्रत्याशी पसंद नहीं तो नोटा दबाएं पर अपने वोट का प्रयोग अवश्य करें। पूर्व ब्राण्ड एम्बेसडर प्रतिभा उपाध्याय ने कहा कि हम लोग आपके पास आकर संपर्क कर रहे हैं जिस से आप लोकतंत्र के इस अधिकार की अनदेखी ना करें। कार्यक्रम में पूर्व ब्रांड एंबेसडर स्वीप तहसील टूंडला प्रतिभा उपाध्याय, ग्राम प्रधान भगवान देवी, सुपरवाइजर अजीत कुमार, बीएलओ प्रियंका, पंचायत सहायक गीतांजली आदि का सहयोग रहा।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -