Skip to content

फिरोजाबाद: थाना उत्तर पुलिस ने अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का किया भंडाफोड

-लोकसभा चुनाव को लेकर अवैध तमंचे बना रहे थे पिता पुत्र, दोनों गिरफ्तार

फिरोजाबाद। लोकसभा चुनाव में खपाने के लिए अवैध तमंचे तैयार कर रहे पिता पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से बने और अधबने तमंचे और तमंचे बनाने के उपकरण बरामद किए गए हैं। दोनों पिता पुत्र गैंगस्टर के आरोपी हैं।

एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना उत्तर पुलिस को सूचना मिली कि गोपाल नगर में स्थित एक मकान में अवैध तमंचे बनाने का कारोबार चल रहा है। मौके पर काफी बने और अधबने तमंचे मिल सकते हैं। पुलिस ने मकान की घेराबंदी करते हुए अचानक छापेमारी कर दी। पुलिस ने चंद्रकांत उर्फ बिल्ला पुत्र रामस्वरूप और इनका बेटा शोभित कुमार निवासीगण शिवाजी मार्ग गोपाल नगर थाना उत्तर को गिरफ्तार कर लिया। मौके से 16 बने और अधबने तमंचों के साथ ही तमंचे बनाने के उपकरण बरामद किए हैं।

पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह इससे पहले भी जेल जा चुके हैं। पिछले चुनाव में तमंचे बनाते समय पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वह जेल से छूटकर आए और फिर तमंचा बनाने लगे क्योंकि उनका केस लड़ने वाले वकील को उन्हें पैसे भी देने पड़ते हैं। वह एक तमंचे को चार से पांच हजार में बेचते हैं। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *