Skip to content

फिरोजाबाद: रामगढ़ पुलिस ने अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री पकड़ी, एक गिरफ्तार

-मौके से 210 लीटर कच्ची शराब और शराब बनाने के उपकण बरामद
-आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के आदेश पर भेजा जेल

फिरोजाबाद। थाना रामगढ़ पुलिस ने कच्ची शराब बनाने की भट्टी का भांडा फोड करते हुए मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। इतना ही नहीं 210 लीटर कच्ची शराब और शराब बनाने के उपकरण और सामान भी बरामद हुआ है।

एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा शराब बनाकर बिक्री करने वाले आरोपियों पर सतर्क नजर रखने के निर्देश दिये हैं। इसी क्रम में रामगढ पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रविवार अल सुबह कुशवाह नगर में भूरी सिंह कुशवाह के खाली पड़े क्षतिग्रस्त मकान में छापा मार कार्यवाही की। यहां एक व्यक्ति अवैध कच्ची शराब बनाने का कार्य कर रहा था। पुलिस ने उसे मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से भारी मात्रा में कच्ची देशी शराब और शराब बनाने का सामान और उपकरण बरामद किये हैं।

पुलिस ने पकड़े गये आरोपी का नाम योगेश उर्फ पेटसफा पुत्र रंधौर सिंह निवासी नंगला मिर्जा बडा थाना रामगढ बताया। पकड़े गये आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम और धोखाधड़ी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया। गिरफ्तार करने वाली लिस टीम में प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार,वरिष्ठ अपराध निरीक्षक रामप्रवेश सिंह,उनि चन्द्रवीर सिंह, युटी अंकित कुमार, हे.का राजकुमार, योगेश कुमार, योगेन्द्र सिंह, भूरी सिंह, कुलदीप शर्मा आदि मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *