Skip to content

फिरोजाबाद: महिलाओं को सड़क पर गिराकर लातों से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया हुआ वायरल

-वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

फिरोजाबाद। महिलाओं को सड़क पर गिराकर लातों से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

पूरा मामला थाना दक्षिण क्षेत्र के ठार वाजिदपुर का है। यहां पर रहने वाली एक महिला सुमन देवी पत्नी संजीव यादव का आरोप है कि वह सुबह दूध लेकर घर की ओर जा रही थी। तभी गांव के प्रेमचंद्र ने उसका हाथ पकड़ लिया वह किसी तरह वहां से भागकर अपने घर पहुंच गई। जहां वह घर भी पहुंच गया। पीड़िता के मुताबिक आरोपियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसकी सास को भी पीटा, मारपीट में उसे और सास को चोटें आई हैं।

आरोपियों ने दोनों को सड़क पर गिराकर लात घूंसों से पीटा है। मारपीट के दौरान उसकी चेन और मंगलसूत्र भी कहीं गिर गया। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडे मौके पर पहुंचे और घटना को लेकर जांच पड़ताल की। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लेते हुए तत्काल महिला की तहरीर पर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की है।

सीओ सिटी कमलेश कुमार का कहना है कि महिलाओं को पीटने का वीडियो सामने आया है। तहरीर के आधार पर आरोपी प्रेमचंद्र उर्फ हंसा, प्रेमवीर सिंह, लालू, वेदप्रकाश, सुनीता देवी पत्नी वेदप्रकाश निवासीगण ठार वाजिदपुर के खिलाफ धारा 147, 323, 504, 506, 452, 354, 427 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *