फिरोजाबाद: वार्ड नंबर 40 कटरा जाटवान के लोगों ने लगाए सफाई, पानी, सड़क नहीं तो वोट नहीं के पोस्टर

फिरोजाबाद। लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले शहर के वार्ड नंबर 40 कटरा जाटवान में मुहल्लेवासियों ने सफाई, पानी, सड़क नहीं तो वोट नहीं के पोस्टर लगाकर विरोध जताया। मुहल्लेवासियों का कहना है कि समस्या का समाधान न होने तक उनका बहिष्कार जारी रहेगा।

वार्ड नंबर 40 कटरा जाटवान बस्ती में मंगलवार को मुहल्लेवासियों ने विभिन्न समस्याओं को लेकर विरोध जताते हुए मतदान बहिष्कार की चेतावनी दी। लोगों का कहना है कि वार्ड में सफाई के नाम पर कुछ भी नहीं है। जगह-जगह जलभराव हो रहा है। स्कूली बच्चों को आने जाने में परेशानी होती है। पाइप लाइन जगह-जगह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है। नगर निगम द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

मार्च के महीने में विधायक मनीष असीजा ने भी नगर आयुक्त को पत्र लिखकर समस्या का निदान कराने को कहा था, लेकिन इसके बाद भी कोई कार्य नहीं हुआ। मजबूरन वह चुनाव का बहिष्कार करने पर उतारू हुए हैं। वार्ड में नारकीय हालात हैं। एक ओर नगर निगम शहर को स्मार्ट सिटी बनाने का काम कर रही है। वहीं, दूसरी ओर वार्डो की समस्याओं की ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1160