फिरोजाबाद: सुहागनगरी में रूक-रूक कर बरसे मेघा, गर्मी से मिली राहत

-लगातार हो रही बारिश के चलते हाईवे में आई दरार, सड़क धंसी

फिरोजाबाद। सावन का महीना बीत जाने के बाद भी सुहागनगरी पर इंद्रदेव मेहरबान हैं। रुक रुककर हो रही वर्षा से लोगों को गर्मी से राहत मिली। वहीं बरसात की वजह से लोगों को आने जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ा। लगातार तीन दिन से रूक-रूककर हो रही बारिश के चलते बैंदी की पुलिया के समीप हाईवे में दरार आ गई। बारिश से एक तरफ की सड़क धंस गई।

रविवार सुबह से शुरू हुई बारिश देर शाम तक रूक-रूककर होती रही। जिससे आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं बरसात के चलते दुकानदार भी हाथ पर हाथ रखे बैठे नजर आए। शाम चार बजे के बाद भी हल्की फुल्की फुहारें पड़ती रहीं। बारिश के चलते नई आबादी और निचले इलाकों में जलभराव के हालात पैदा हो गया। लगातार बारिश से सुहागनगरी में जगह-जगह जलभराव हो गया है।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1350