Skip to content

फिरोजाबाद: डीएम-एसएसपी ने थाना समाधान दिवस में सुनी लोगों की फरियाद

फिरोजाबाद। स्थानीय स्तर पर जनता की समस्याओं को त्वरित निस्तारण कराने के उद्देश्य से शनिवार को थाना समाधान दिवस का आयोजन डीएम-एसएसपी की अध्यक्षता में किया गया। थाना उत्तर व रसूलपुर में पहुंचकर डीएम-एसएसपी ने लोंगों की फरियाद को सुना और संबंधित अधिकारियों को उनके निस्तारण के दिशा निर्देश दिए।

जिलाधिकारी रवि रंजन एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने थाना उत्तर में पहुंचकर थाना समाधान दिवस के दौरान फरियादियों की शिकायतों को एक-एक कर सुना और संबंधित अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश दिए। वहीं डीएम-एसएसपी ने थाना उत्तर में प्राप्त सात शिकायतों में से चार का मौके पर ही निस्तारण कराया गया। इसी प्रकार से थाना रसूलपुर में प्राप्त पांच शिकायतों में से सभी पांचों का मौके पर ही निस्तारण कराया गया।

थाना समाधान दिवस के दौरान एसएसपी ने गत थाना समाधान दिवसों के रजिस्टर को देखा और निर्देश दिए कि शिकायतकर्ता का फोन नंबर अवश्य दर्ज किया जाए और प्राप्त हो रहे सभी मामलों में मौके पर जाकर निष्पक्ष जांच की जाए। इस दौरान एसपी सिटी सर्वेश मिश्र, जिला सूचना अधिकारी दयाशंकर, पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर कमलेश कुमार, राजस्व, नगर निगम के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *