फिरोजाबाद: डीएम-एसएसपी ने पोलिंग बूथो का किया निरीक्षण

फिरोजाबाद। लोकसभा चुनाव को निष्पक्ष एवं संकुशल सम्पन्न कराने को लेकर डीएम रमेेंश रंजन एवं एसएसपी सौरभ दीक्षित सुबह से ही जिले के मतदान केंद्रो का निरीक्षण करते रहे। इस दौरान उन्होंने आफसबाद स्थित एक पोलिंग बूथ पर लाइन में लगे मतदाताओं के आधार कार्ड चैक किये।

जिसमें एसएसपी को लाइन में लगे कई लोगों के आधार कार्ड सहीं नहीं मिलने पर उनके पुलिस कस्टडी में लेने के आदेश दिए। इसके बाद पुलिस एक-एक कर लोगों के आधार कार्ड चैक करने के बाद ही अंदर प्रवेश दिया।

फर्जी मतदान करते 52 पकड़े

फिरोजाबाद। फर्जी मतदान करने के दौरान पुलिस ने अलग-अलग स्थान थाना रामगढ़, उत्तर, दक्षिण, रसूलपुर समेत अन्य स्थानों से 52 फर्जी मतदाताओं को गिरफ्तार किया है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2218