टूंडला: राशन डीलर ने एक माह का नहीं बांटा राशन, ग्रामीणों ने काटा हंगामा

टूंडला। एक राशन विक्रेता द्वारा अप्रैल माह का राशन नहीं बांटा गया है। उपभोक्ताओं का आरोप है कि उनके अंगूठे लगवा लिये हैं। जब उन्होंने राशन मांगा तो राशन विके्रता दुकान बंद कर चला गया और अपना मोबाइल बंद कर लिया। इसको लेकर ग्रामीणों ने हंगामा किया।

ग्राम पंचायत नारखी ताल्लुका की राशन विक्रेता नसीबन बेगम निवासी रैमजा है। जो नारखी ताल्लुका का भी राशन बांटती है। ग्रामीणों का आरोप है कि उसने अप्रैल माह का राशन नहीं बांटा और सभी उपभोक्ताओं से अंगूठा लगवा लिया है। जब ग्रामीणों ने उससे राशन देने के लिये कहा तो वह दुकान बंद कर भाग गया और अपना मोबाइल भी बंद कर लिया। इसको लेकर उपभोक्ताओं में भारी रोष व्याप्त हो गया और राशन दुकान के सामने ही उन्होंने जमकर हंगामा करते हुए नारेवाजी की। हंगामा करने वालों में रामसेवक, नरेन्द्र कुमार, रवीन्द्रपाल सिंह, दिलीप कुमार, धीरेन्द्र सिंह, प्रेमकिशोर, सुखवीर आदि ने प्रमुख हैं।

 

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 391