शिकोहाबाद: नर्सेज दिवस पर जेएस हॉस्पीटल में लगा रक्तदान शिविर

शिकोहाबाद। अंतरराष्ट्रीय नर्सेज दिवस पर जेएस विश्वविद्यालय ने विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया। जिसमें विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं और स्टाफ ने रक्तदान किया।

जेएस विश्वविद्यालय के अंतर्गत इंस्टिट्यूट ऑफ नर्सिंग एण्ड पैरामैडिकल साइंसेस द्वारा 13 मई को अंतरराष्ट्रीय नर्सेज दिवस धूमधाम से मनाया। इसमें नर्सिंग के छात्र-छात्राओं ने कई सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। कार्यक्रम में जेएस विश्वविध्यालय के कुलाधिपति डॉ. सुकेश यादव, प्रति कुलाधिपति डॉ. पीएस यादव, कुलपति डॉ.बीपी अग्रवाल, मैनिजिंग ट्रस्टी अशोक यादव, महानिदेशक डॉ.गौरव यादव एवं डेप्यूटी रेजिस्ट्रार जयवीर सिंह उपस्थित रहे।

वहीं बुधवार को अंतरराष्ट्रीय नर्सेज दिवस के अवसर पर फ्लोरेंस नाइटिंगेल को उनके जन्म दिवस पर याद कर श्रद्धांजलि देते हुए अमृत चैरिटेबल ब्लड सेंटर के साथ मिलकर जेएस हॉस्पिटल में एक विशाल रक्त दान शिविर का आयोजन किया। शिविर की शुरुआत अतिथियों द्वारा फीता काटकर एवं माँ सरस्वती व फ्लोरेंस नाइटिंगेल को माल्यार्पण एवं दीप प्रज्ज्वलित कर की गई।

शिविर में विश्वविध्यालय के छात्र छात्राओं के साथ फैकल्टी ने भी रक्त दान किया। संचालन नर्सिंग प्राचार्य रामअवतार त्यागी ने किया। इस अवसर पर इंद्रेश गुप्ता, अभिषेक यादव, सोम्या गौतम, संदीप यादव, भावना बैजल एवं समस्त छात्र. छात्राऐं उपस्थित रहे

 

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 707