टूंडला: टूंडला स्टेशन का तेजी से हो रहा सौंर्दीकरण

टूंडला। नगर के रेलवे स्टेशन टूंडला पर सौंदर्यीकरण कार्य तेजी से चल रहा है। जिससे रेलयात्रियों को बेहतर सुविधाएं मिल सके। इसके लिए मजदूर अपने कार्य करने में जुटे हुए है। वहीं रेल अधिकारी भी समय-समय पर आकर निरीक्षण कर रहे है।
रेलयात्रियों को बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने के लिए रेल प्रशासन ने नगर के टूंडला रेलवे स्टेशन पर सौंदर्यीकरण करा रहा है। जिससे रेलयात्रियों को आवागमन में कोई परेशानी न हो सके और उनकी यात्रा आराम दायक हो सके। प्लेटाफार्मो से लेकर, पेन्टिग, रेल लाइनों, डाक घर, साफ-सफाइ कार्य तेजी से चल रहा है। रेलवे अधिकारी भी समय-समय पर निरीक्षण करते रहते है। जिससे रेलकर्मी भी मेहनत के साथ कार्य करने में जुटे है। टूंडला स्टेशन पर कार्य पूर्ण होने पर बेहतरीन सुविधाएं और बढ़ जाएंगी।

 

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 391