फिरोजाबाद: धूमधाम से मनाया जायेगा गंगा दशहरा पर्व

फिरोजाबाद। गंगा दशहरा के अवसर पर यमुना तलहटी हनुमान टीला मंदिर पर दो दिवसीय मेले का आयोजन किया जायेगा। जिसमें समिति के पदाधिकारियों को गंगा दशहरा पर्व को सकुशल संपन्न कराने के लिए जिम्मेदारी सौंपी गई।

मेला कमेटी के अध्यक्ष राहुल यादव ने सुहाग नगर स्थित यादव धर्मशाला में समिति का गठन करते हुए सभी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी। जिसमें मेला कमेटी का संरक्षक हरिशंकर तिवारी, संयोजक गुड्डा पहलवान, सह संयोजक सौरभ उपाध्याय, उपाध्यक्ष व्यापारी नेता दुष्यंत यादव, व्यवस्थापक कन्हैया तिवारी, युवा मोर्चा नेता अंकित तिवारी, प्रशांत तिवारी, सुभाष यादव भोले, प्रिंस पोरवाल, निक्की वाष्र्णेय, हिमांशु गुप्ता, सोनू जैन, प्रशांत पोरवाल आदि को बनाया है। बैठक का संचालन पंडित शुभम मिश्रा और कार्यक्रम की अध्यक्षता हरिशंकर तिवारी ने की।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2218