शिकोहाबाद: शादीशुदा महिला घर से आभूषण लेकर प्रेमी के साथ हुई फुर्र

-पिता ने आरोपित के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया

शिकोहाबाद। शादीशुदा महिला अपने पिता के घर से अपने प्रेमी के साथ चली गई। जब इसकी जानकारी स्वजनों को हुई, तो उन्होंने महिला की तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। सीसीटीवी कैमरे देखने पर पता चला कि उसकी बेटी एक लड़के के साथ गई है। यह लड़का वही है जो उसकी बेटी से फोन पर बातें किया करता था। पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र के मुहल्ला खेड़ा निवासी एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी नगला खंगर के गांव निवासी युवक से की थी। 20 सितंबर को उसकी बेटी पिता के घर शिकोहाबाद आ गई। 21 सितंबर को रात में वह अपने प्रेमी के साथ घर से चली गई। जब शादीशुदा बेटी घर में नहीं दिखी तो उसकी तलाश की गई। सीसीटीवी कैमरा देखने पर पता चला कि एक लड़का आया था, जिसके साथ उसकी बेटी चली गई है।

उसने तहरीर में लिखा है कि यह लड़का वहीं है जो उसकी बेटी से फोन पर बातें किया करता था। जिसको लेकर उसने बेटी को डांट भी लगाई थी। उसने बताया कि उसकी बेटी घर से आभूषण और 12 हजार की नकद धनराशि लेकर गई है। पुलिस ने आरोपित प्रेमी अजय कुमार निवासी जलालपुर जट्टारी अलीगढ़ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

 

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 865