फिरोजाबाद: सपा युवजन सभा की बैठक में संगठन को मजबूत करने पर दिया जोर

फिरोजाबाद। समाजवादी युवजन सभा की मासिक बैठक में संगठन को मजबूत करने पर जोर दिया। साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अक्षय यादव को जिताने का संकल्प लिया।

कार्यक्रम संयोजक जिलाध्यक्ष मोहित राठौर ने कहा कि समाजवादी पार्टी नौजवानों की पार्टी है। इसलिए सबसे बड़ी जिम्मेदारी युवजन सभा पर है। आगामी लोकसभा चुनाव में अक्षय यादव के साथ अग्रिम भूमिका निभाने का कार्य करेगी एवं उनकी जीत सुनिश्चित करेगी।

प्रदेश सचिव छात्र सभा जगमोहन यादव ने कहा हमारे लोकसभा के नेता अक्षय यादव युवा हैं। हम छात्र नौजवानों की जिम्मेदारी है उनकी जीत में युवा उनके साथ रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ सपा नेता अमर सिंह राठौर एवं कुशल संचालन युवा नेता डॉ जाकिर भाई ने किया।

बैठक में सचिन शर्मा, अजय राठौर, योगेश वाल्मीकि, अफजल खान, साकिब खान, विष्णु सविता, डॉक्टर मंजेश, रामू सागर, पवन कुमार, पंकज बघेल, निखिल गुप्ता, मनीष अग्रवाल, विनय शंखवार आदि मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1281