फिरोजाबाद: दीवार गिरने से दबकर महिला की मौत

-गाय बांधने जा रही थी, तभी अचानक भर भराकर गिरी दीवार

फिरोजाबाद। थाना फरिहा क्षेत्र में गाय बांधने जा रही एक महिला की दीवार गिरने से मौत हो गई जबकि गाय घायल हुई है। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

थाना फरिहा क्षेत्र के गांव गुहाना निवासी 49 वर्षीय गंगाश्री पत्नी मुकेश बुधवार रात्रि बारिश के दौरान अपनी गाय को बांधने के लिए जा रही थी। दीवार के सहारे बने खूंठे पर गाय को बांधते समय अचानक दीवार भर भराकर गिर गई। जिसकी नीचे गंगाश्री दब गई। इससे पहले कि परिवारीजन उन्हें बाहर निकालते इससे पहले ही उनकी मौत हो गई। महिला की मौत पर परिवार में चीख पुकार मच गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि गाय बांधते समय दीवार गिरने की वजह से महिला की मौत हुई है। तहरीर प्राप्त होने पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मृतका के तीन बच्चे हैं।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558