फिरोजाबाद: प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर भाजपाईयों ने उसायनी मंदिर पर चलाया स्वच्छता अभियान

फिरोजाबाद। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के शुभ अवसर पर भारतीय जनता पार्टी जिला द्वारा 17 सितंबर से 02 अक्टूबर तक चलाए जा रहे सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत आज माॅ वैष्णो देवी मंदिर उसायनी पर स्वच्छता कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष व जिला प्रभारी ब्रज बहादुर भारद्वाज व जिलाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ मन्दिर प्रांगण में साफ सफाई कर स्वच्छता का संदेश दिया।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष व जिला प्रभारी ब्रज बहादुर भारद्वाज ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन हर वर्ष की भांति सेवा पखवाड़ा के रूप में देशभर में भाजपा के कार्यकर्ता बंधु मनाते हैं। आज का दिन अत्यंत शुभ है। प्रधानमंत्री का जन्मदिवस, भगवान विश्वकर्मा जयंती के साथ आज ही मोदी 3.0 के 100 दिवस पूर्ण हो रहे हैं। मोदी के नेतृत्व में सभी वर्गों का समावेशी, सर्वस्पर्शी विकास सुनिश्चित हो रहा है।

जिलाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह ने कहा कि देश की प्रगति व प्रतिष्ठा के नए आयाम के हम साक्षी रहे हैं। अंत्योदय के हमारे संकल्प से गरीब, वंचित, पीड़ित का सशक्तिकरण हुआ है। इस दौरान डॉ अमित गुप्ता जिला प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी, ठा. विश्वदीप सिंह, दीपक राजौरिया, मण्डल अध्यक्ष देवेन्द्र बेनीवाल, सीताराम एडवोकेट, दीपक सिंह, अशेषदीप सिंह, हिमांशु नारंग, शिवम शमा आदि उपस्थित रहे।

 

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1281