फिरोजाबाद: फड़ व्यापारियो ने धरना देकर, मेला की भूमि पर कपड़ा बाजार लगाने का किया विरोध

फिरोजाबाद। पीडी जैन मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष राज्यपाल सिंह यादव के नेतृत्व में फड़ एसोसिएशन के दुकानदारों ने धरना प्रदर्शन कर पीडी जैन काॅलेज के सामने मेला प्रांगण की भूमि पर अस्थाई कपड़ा बाजार लगने का व्यापारियों ने विरोध किया।

फड़ व्यापारियों ने कहा कि मेला प्रांगण मे अस्थाई तोर पर पांच वर्ष का एग्रीमेंट करते हुए कपड़ा बाजार लगाने के लिए किराये पर उठा दिया गया। इस संबंध में सोमवार को सिटी मजिस्ट्रेट को एक ज्ञापन सौपा गया था। जिसमें कपड़ा बाजार लगाने की अनुमति नही देने की मांग की गई थी। मंगलवार को फड़ व्यापारियों ने धरना देकर उक्त भूमि पर कपड़ा बाजार लगाने का पूर्णतह विरोध किया। साथ ही कहा कि मेला की भूमि मेला के लिए ही प्रयोग में लाने के लिए होती है। ना कि किराये से परिवार का खर्चा निकलने के लिए होती।

व्यापारियों ने कहा कि मेला की भूमि पर जो चार दीवारी लगा दी है, उसे भी तोड़ा जाए। धरना देने वालो में विकास लहरी, छोटेलाल, सनी यादव, आशीष जैन, कन्हैया, विनोद, गब्बर, लक्ष्मण, सौरभ पोरवाल, विपिन बिहारी, दिलीप, मनोज लहरी, नीरज लहरी, विष्णु झा, हेमंत कुमार जैन, अमर अग्रवाल, वरुण अग्रवाल, हिमांशु जैन, जय शर्मा, शिवम वशिष्ठ, गोविंद दिवाकर, राजीव जैन, शैलेंद्र कुशवाहा, पवन वर्मा, आदर्श जैन, संजय जैन, राहुल जैन, प्रांजल जैन, अमित जैन, जितेंद्र गुप्ता, गोपाल कृष्ण, विपिन अग्रवाल, वंदना शर्मा, राहुल अग्रवाल आदि रहे।

 

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1351