शिकोहाबाद: भाई बहन ने एक साथ यूजीसी नेट में पाई सफलता

शिकोहाबाद। नगर के नगला किला निवासी राहुल सिंह एवं सुप्रिया सिंह ने एक साथ यूजीसी नेट की परीक्षा पास कर अपने परिवार के साथ नगर का नाम रोशन किया है। यूजीसी नेट में सफलता पाने वाले भाई बहन को बधाई देने वालों का तांता लगा है।

मोहल्ला नगला किला निवासी स्व. वीरेंद्र कुमार एवं स्व. नारायन देवी के पुत्र एवं पुत्री ने यूजीसी नैट परीक्षा 2024 में इतिहास विषय में सफलता प्राप्त की है। राहुल ने असिस्टेंट प्रोफेसर एवं पीएचडी श्रेणी में क्वालिफाई किया है। वहीं उसकी बहन सुप्रिया ने पीएचडी श्रेणी में क्वालीफाई किया है।

दोनों का भविष्य में प्रशासनिक सेवा में जाने का लक्ष्य है। दोनों की प्राथमिक शिक्षा नगर के ब्लूमिंग बड्स एवं ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल में हुई है। नगर के शिक्षा से जुड़े लोगों ने उनकी इस सफलता पर बधाई दी है।

 

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 866