शिकोहाबाद: तीन हजार मीटर में अंकित, सचिन और मुस्कान रहीं प्रथम

शिकोहाबाद। आदर्श कृष्ण महाविद्यालय के मैदान में प्रतियोगितायें आयोजित की जा रही हैं। दूसरे दिन की प्रतियोगिताओं का संचालन एके कॉलेज के प्रधानाचार्य ने किया। जिसमें दूसरे दिन भी प्रतिभागियों ने अपनी दम-खम लगा कर अपना नाम रोशन किया।

जनपदीय क्रीड़ा सचिव दिनेश चाहर के निर्देशन में प्रतियोगिताओं का संचालन हो रहा है। जिसके परिणाम इस प्रकार हैं। अंडर.19 बालक वर्ग में 3000 मीटर दौड़ में अंकित ने प्रथम, अंशुल ने द्वितीय और सौरभ ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। वहीं लंबी कूद में पूजा प्रथम, सचिन द्वितीय और निशांत तृतीय, तस्करी फैंक में सोनू वर्मा प्रथम, हरिओम द्वितीय, रुद्र प्रताप तृतीय, ट्रिपल जंप में कृष्ण गोपाल प्रथम, सचिन द्वितीय, हर्षित यादव ने तृतीय स्थान पाया।

अंडर 17 बालक वर्ग में 3000 मीटर दौड़ सचिन प्रथम, विवेक द्वितीय, हर्षवर्धन तृतीय, लंबी कूद में शिवम प्रथम, इंद्रजीत द्वितीय, कन्हैया तृतीया, गोला फेक में आत्मानंद पांडे, योगेंद्र, मनीष, अंडर.19 बालिका वर्ग में 3000 मीटर दौड़ मुस्कान, सावित्री, 1500 मीटर दौड़ में शिवानी, भावना और शशि, कला में सिमरन, राजा और भावना क्रमशः प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहे।

ट्रिपल जंप में भावना प्रथम रही। प्रधानाचार्य मुकेश शर्मा, एमपी जैन, रवि प्रकाश यादव उपस्थित रहे। प्रतियोगिता को संपन्न कराने में व्यायाम शिक्षक धर्मवीर, विनोद, हरिसिंह, सूर्यकांत, रवि नंदन,ऋषि ओम, भगवती, प्रेम सिंह,जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन के सचिव श्यामवीर सिंह, तनवी गुप्ता, सुनीता चैधरी, ममता जादौन और ममता यादव उपस्थित रहीं।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 866