शिकोहाबाद: एफ.एस. विश्वविद्यालय के कुलाधिपति ने की कथावाचक से भेंट

शिकोहाबाद। एफएस विश्वविद्यालय के कुलाधिपति और प्रति कुलाधिपति ने अंतर्राष्ट्रीय कथा वाचक पं. प्रदीप मिश्रा से शिष्टाचार भेंट की। इस अवसर पर उन्होंने प्रतीक चिंह देकर कथा वाचक का सम्मान किया।

विश्वविद्यालय के कुलाधिपति डॉ.दिलीप यादव, प्रति कुलाधिपति डॉ.योगेश यादव, ट्रस्टी डॉ.राहुल यादव, डॉ. दिनेश यादव ने पंडित प्रदीप मिश्रा (सीहोर वाले) से शिष्टाचार भेंट की। इस अवसर पर उन्होंने विश्वविद्यालय के नाम का स्मृति चिंह तथा फूल गुच्छ देकर उन्हें सम्मानित किया। इसके बाद कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा ने इन सभी को शुभाशीष प्रदान किया। साथ ही कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2797