फिरोजाबाद: पुलिस लाइन में परेड के बाद पुलिसकर्मियों ने लगाई दौड़

फिरोजाबाद। शुक्रवार सुबह एसएसपी ने परेड की सलामी लेने के बाद सभी पुलिस कर्मियों की पुलिस लाइंस मैदान में दौड़ लगवाई। इस दौरान उम्रदराज कई कर्मी हांफने लगे। इस मौके पर अनुशासन व एकरूपता बनाए रखने के लिए टोलीवार ड्रिल की कार्रवाई भी कराई गई।

सुबह सात बजे एसएसपी आशीष तिवारी ने परेड की सलामी ली । परेड का संचालन सीओ सदर व लाइन हीरालाल कनौजिया ने की। इसके बाद पुलिसकर्मियों को शारीरिक व मानसिक तौर से फिट रहने के लिए परेड ग्राउंड में दौड़ लगवाई गई। टोलीवार पुलिसकर्मियों का टर्न आउट चैक करते हुए ड्रिल की कार्रवाई कराई।

इस मौके पर एसएसपी ने पुलिस कर्मियों को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी व अन्य त्यौहारों की वजह से सतर्क रहने एवं अपनी-अपनी बीट में सी प्लान एप के जरिए प्रतिदिन ग्राम, मजरों व कस्बों में गणमान्य व्यक्तियों को काल करने के लिए निर्देशित किया। सभी से अपने क्षेत्रों में छोटी घटनाओं का भी संज्ञान लेकर कार्रवाई करने के लिए कहा गया।

इस मौके पर एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा, एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह, सीओ सिटी कमलेश कुमार समेत सभी पुलिस अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2476