फिरोजाबाद: संस्कार भारती आयोजित करेंगी श्रीकृष्ण बाल रूप सज्जा प्रतियोगिता

फिरोजाबाद। संस्कार भारती महानगर शाखा की एक बैठक गौशाला स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में आयोजित की इर्ग। बैठक में 17 सितम्बर को श्रीकृष्ण बाल रूप सज्जा प्रतियोगिता मनाने का निर्णय लिया गया।

संस्कार भारती महानगर शाखा के अध्यक्ष प्रवीन अग्रवाल सेवा सदन ने बताया कि श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर संस्था द्वारा श्रीकृष्ण बाल रूप सज्जा प्रतियोगिता का आयोजन 17 सितम्बर दिन रविवार को सांय चार बजे से सीबी गेस्ट हाउस में किया जायेगा। प्रतियोगिता को आकर्षण बनाने हेतु विकास बंसल, संजीव जैन विक्की, उमेश गुप्ता को संयोजक नियुक्त किया गया है।

उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता तीन वर्गो में आयोजित की जायेगी। प्रथम वर्ग में 3 से 6 वर्ष तक, द्वितीय वर्ग में 6 से 9 वर्ष तक एवं तृतीय वर्ग में 9 से 12 वर्ष तक बच्चे प्रतिभाग कर सकते है। वहीं प्रत्येक वर्ग में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को संस्था द्वारा पुरस्कार देकर सम्मानित किया जायेगा। मंचीय कार्यक्रम के दौरान संस्था की महिलाऐं द्वारा नृत्य एवं भजन प्रस्तुत किये जायेगे।

बैठक का संचालन महामंत्री प्रवीन अग्रवाल स्मार्ट टाॅक ने किया। बैठक मं शिवकांत पलिया, रमेश चंद बंसल, उद्देश्य तिवारी, दयाशंकर गुप्ता, अनुग्रह गोपाल, मयंक सारस्वत, अजय गुप्ता, नीतेश अग्रवाल जैन, राजेश मीत्तल, ब्रजेश यादव, कृष्ण अग्रवाल मीत्तल आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2476