फिरोजाबाद: महापौर ने देखी शहर की सफाई व्यवस्था

-गणेश पंडालों एवं जैन मंदिरों के आसपास सफाई व्यवस्था दुरूस्त करने के दिए निर्देश

फिरोजाबाद। गणेश महोत्सव एवं पर्यूषण पर्व को दृष्टिगत रखते हुए महापौर ने निगम अधिकारियों संग शहर की सफाई व्यवस्था का निरीक्षण कर जायजा लिया। उन्होंने गणेश पंडाल के आसपास विशेष सफाई अभियान चलाने के साथ ही रंगोली आदि बनवाने के निर्देश दिए।

महापौर कामिनी राठौर ने जेडएसओ संदीप भार्गव के संग शहर की सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने गणेश पण्डालों के आसपास विशेष सफाई अभियान चलाने के साथ रंगोली बनाने के निर्देश दिए। इसके साथ ही जैन मंदिरों में भी विशेष सफाई अभियान चलाने के निर्देश दिए।

महापौर ने नगर वासियों को गणेश उत्सव पर्व व पर्यूषण महापर्व की शुभकामनाएं प्रेषित की। इस दौरान जेडएसओ संदीप भार्गव, ब्रांड एम्बेसडर अनुपम शर्मा, पार्षद कायम सिंह शंखवार आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2476