फिरोजाबाद: टूंडला रेलवे स्टेशन पर हुआ नीलांचल और मंडुवाडीह एक्सप्रेस का ठहराव

फिरोजाबाद। टूंडला रेलवे स्टेशन पर रविवार से नीलांचल और मंडुवाडीह एक्सप्रेस का ठहराव हो गया। केंद्रीय राज्य मंत्री ने हरी झंडी दिखाकर नीलांचल एक्सप्रेस को रवाना किया। दोनों ट्रेनों के ठहराव से संवेद शिखर जी और उड़ीसा जाने वाले यात्रियों को काफी हद तक लाभ मिलेगा।

सुबह दस बजे रेलवे स्टेशन पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल और सांसद डा. चंद्रसेन जादौन ने प्लेटफार्म नंबर पांच पर नीलांचल एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। आनंद बिहार से पुरी जाने वाली नीलांचल एक्सप्रेस रविवार सुबह 10.20 बजे स्टेशन पर आएगी, अप में यह ट्रेन शाम 6.10 बजे आएगी। वहीं नई दिल्ली से वाराणसी जाने वाली मंडुआडीह एक्सप्रेस रविवार रात 1.23 बजे और अप में सुबह सात बजे आएगी।

इसके उपरांत सर्कुलेटिंग एरिया में आयोजित कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि इन ट्रेनों के संचालन से आगरा मंडल के जैन तीर्थ यात्रियों को शिखरजी, सैनिकों को उड़ीसा जाने में सुविधा रहेगी। लोग अपने पितरों का तर्पण करने के लिए गया भी जा सकेंगे। स्टेशन पर दोनों ट्रेनों का दो-दो मिनट का ठहराव होगा।

इस मौके पर विधायक प्रेमपाल धनगर, भाजपा जिलाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह, श्रीकृष्ण गौतम, प्रेमचंद्र शास्त्री, आकाश शर्मा, अमित गुप्ता, मनप्रीत सिंह कीर, मनोज पाठक, पंकज जैन, उपमुख्य यातायात प्रबंधक अमित सुदर्शन, स्टेशन अधीक्षक सुजीत कुमार आदि उपस्थित रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2476