शिकोहाबाद: प्रदेश में कानून व्यवस्था की कोई चीज नहीं-प्रो. रामगोपाल

शिकोहाबाद। नगर के नेशनल हाईवे की सर्विस रोड स्थित एक होटल में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। भाजपा सरकार ओवीसी और पिछड़े, अति पिछड़े और दलित लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है। भाजपा चुनाव आते ही मंदिर-मस्जिद विवादों में उलझा कर जनता को गुमराह कर वोट हासिल करने का कुचक्र रचती है। लेकिन अब जनता सब जान चुकी है। वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि पता नहीं भाजपा ने कौन सा स्कूल खोल रखा है, जहां झूठ सिखाया जाता है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के चुनाव में भाजपा ज्यादातर मंत्रियों को चुनाव में उतार रही है। उन्होंने कहा कि आरोप तो किसी पर भी लगाये जा सकते हैं। उन्होने कहा कि कोई भी ऐसा जनप्रतिनिधि नहीं है, जिस पर आरोप न लगाये जा सकते हों और लगाए न गये हों।

प्रोफेसर ने कहा कि विद्यालय निर्माण और किसी गरीब बेटी की शादी में लगाया गया धन पवित्र हो जाता है। इसलिए विद्यालयों में दी गई सांसद व विधायक निधि की जांच करना ही गलत है। इस अवसर पर पूर्व एमएलसी डॉ. दिलीप यादव, जिलाध्यक्ष के अलावा अन्य लोग मौजूद रहे।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814