कांग्रेसियों ने मनाया कांशीराम का परिनिर्वाण दिवस

फिरोजाबाद। जिला कांग्रेंस कमेटी के जिला कार्यालय पर भारतीय राजनीतिज्ञ एवं सामाजिक न्याय के पुरोधा, महान समाज सुधारक काशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर उन्हें याद कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई।

सोमवार को कांग्रेस जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी ने काशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि काशीराम ने सदैव दबे, कुचले, गरीब असहाय लोगों की लड़ाई लड़ी और जीवन भर उनके लिए संघर्ष किया। हम सभी को उनके जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए।

श्रद्धांजलि अर्पित करने वालो में पीसीसी सदस्य हाजी नसीर अहमद, पीसीसी सदस्य मनोज भटेले, पीसीसी सदस्य शफात खान राजू ,संत कुमार, गुलाम जिलानी, रामशंकर राजौरिया, खजांची दिवाकर, भूपेंद्र सिंह, रामकुमार रावत, चंद्रकांत यादव, अखिलेश शर्मा, रोहित यादव, सलमान आदि लोग मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1281