टूंडला: सुदिती ग्लोबल अकैडमी में हुआ कार्यशाला का आयोजन

टूंडला। फिरोजाबाद रोड स्थित सुदिती ग्लोबल अकैडमी गढ़ी जाफर टूंडला में आज सीबीएसई द्वारा कार्यशाला का आयोजन किया गया।

इस दौरान सर्वप्रथम विद्यालय के प्रधानाचार्य कमल कौशीक एवं मुख्य अतिथि कुमार गौरव ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर एवं दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का प्रारंभ किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि कुमार गौरव ने फाइनेंशियल लिटरेसी के बारे में विभिन्न जानकारियों से अवगत कराया। तथा जानकारी देते हुए बताया कि अपनी कमाई को कहां और कैसे इन्वेस्ट किया जाए कि जिससे इस महंगाई के दौर में अपने और अपने बच्चों के भविष्य को सुरक्षित किया जा सके।

कार्यशाला में जिले के विभिन्न विद्यालय के अध्यापक एवं अध्यापिकाओं ने भाग लिया। कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के संस्थापक किताब सिंह ने मुख्य अतिथि को शॉल एवं स्मृति चिन्ह भेंट किया गया एवं सभी उपस्थित अध्यापकगणों को प्रमाण पत्र प्रदान किए गए।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 445