फिरोजाबाद: सपाइयों ने राष्ट्रपति से केंद्र सरकार पर अंकुश लगाने की मांग

फिरोजाबाद। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर पूर्व सांसद अक्षय यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन कर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं राष्ट्रपति महोदय के नाम संबोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा है।

पूर्व सांसद अक्षय यादव ने कहा कि संसद की सुरक्षा में विफल रही भारत सरकार के गृहमंत्री से विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के मंदिर में जबाब देने की मांग करने पर 143 सांसदों का एक तरफा निलंबन कर केंद्र सरकार ने तानाशाही की मिशाल पेश की है। संसद में सवाल पूछने पर सांसदों पर अवैधानिक रूप से दबाब बनाने की कोशिश की जा रही है।

धरना प्रदर्शन के दौरान पूर्व एमएलसी डॉ दिलीप यादव, विधायक जसराना इं. सचिन यादव, मीना राजपूत, विजय आर्या, रमेश चंद्र चंचल, अशोक यादव, अवनीन्द्र यादव, अनिल यादव, राजू जर्रार, कमलेश यादव, जगमोहन यादव, मोहित राठौर, मीनू अग्रवाल, पूजा कुशवाह, इंद्रवती यादव, उपेंद्र यादव आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558