टूंडला: सपा प्रत्याशी ने टूंडला विधानसभा के गांव में भ्रमण कर लोगों से मांगा समर्थन

टूंडला। आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए समाजवादी पार्टी ने पूर्व सांसद अक्षय यादव को फिरोजाबाद लोकसभा प्रत्याशी घोषित कर दिया। इसी के तहत पूर्व सांसद ने गुरूवार को टूंडला विधानसभा में जनसंपर्क कर लोगों से समर्थन करने की अपील की।

सपा के पूर्व सांसद अक्षय यादव ने टूंडला विधानसभा के ग्राम भीखनपुर, शेखपुरा, रैपुरा, नगला पान सहाय, कपावली चैराहा, मलई, नगरिया पदम आदि क्षेत्र में जनसंपर्क कर वर्तमान सरकार की गलत नीतियों के बारे में लोगों को अवगत कराया। साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव में सपा को जिताने की अपील की।

इस दौरान पूर्व एमएलसी डॉक्टर दिलीप यादव, जिलाध्यक्ष शिवराज सिंह यादव, जिला महासचिव मीना राजपूत, महाराज सिंह धनगर, जगमोहन यादव प्रदेश सचिव छात्र सभा, आधार सिंह जाटव, कमल सिंह दिवाकर, मुन्नालाल जाटव, डॉक्टर प्रमोद यादव, नवरंग यादव, अनिल कुमार, संदीप सिंह आदि मौजूद रहे।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 445