शिकोहाबाद: शब्दम देश प्रेम गीत गायन प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने दी शानदार प्रस्तुति

शिकोहाबाद। साहित्य संगीत एवं कला को समर्पित संस्था शब्दम् द्वारा गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में देशभक्ति गीत गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यालयों के बच्चों ने बेहतर प्रस्तुति दी।

प्रतियोगिता में इस प्रतियोगिता में एसआरएस मेमोरियल स्कूल, पीएस ग्लोबल एकेडमी, मां अंजनी सीके स्कूल, ब्लूमिंग बड्स स्कूल तथा आईवी इंटरनेशनल स्कूल के कुल 10 विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया। देशप्रेम गीत गायन प्रतियोगित में प्रथम स्थान पीएस ग्लोबल एकेडमी की छात्रा अवन्तिका, द्वितीय स्थान ब्लूमिंग बड्स स्कूल की छात्रा साक्षी एवं तृतीय स्थान मां अंजनी सीनियर सै. स्कूल की छात्रा शौम्या ने प्राप्त किया।

कार्यक्रम के प्रारम्भ में शब्दम् परिचय अरविन्द तिवारी ने दिया। मुम्बई से भेजे संदेश में शब्दम् अध्यक्ष किरण बजाज ने कहा कि आज हम सबको अपनी जिम्मेदारियों को समझना की आवश्यकता है। प्रतियोगिता में निर्णायक मण्ड़ल एवं शब्दम् सलाहकार समिति के वरिष्ठ सदस्य मंजर उलवासै एवं अरविन्द तिवारी ने प्रतिभाग करने वाले सभी विद्यार्थियों को पुरूस्कार देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम का संचालन मोहित जादोंन ने किया। धन्यवाद ज्ञापन विवेक शुक्ला ने दिया। कार्यक्रम में दीपक औहरी, पंकल शुक्ला, सोनू बघेल, रिया यादव, इन्द्रपाल सिंह, इशिता, रश्मी, संजीव, सुनील, भूपेन्द्र सिंह, राहुल शर्मा एवं राजीव प्रताप सिंह उपस्थित रहे।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 790