फिरोजाबाद: पुलिस महानिरीक्षक आगरा ने डीएम-एसएसपी संग परीक्षा केंद्रों का किया निरीक्षण, देखी व्यवस्थाएं

फिरोजाबाद। जिलाधिकारी डॉ. उज्जवल कुमार और एसएसपी सौरभ दीक्षित ने शनिवार को जनपद में 26 परीक्षा केंद्रों पर होने वाली परीक्षा को सकुशल, निर्विघ्न, निष्पक्षता और शुचितापूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए पूरे दिन भ्रमण पर रहे। उन्होंने परीक्षा केंद्रों में पहुंच कर व्यवस्थाओं को देखा। इसके साथ ही केंद्रों पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरों के साथ ही सुरक्षा उपकरणों का निरीक्षण किया। इस दौरान संबंधित अधिकारियों और केंद्र व्यवस्थापकों को दिशा निर्देश दिये।

शनिवार को पुलिस महानिरीक्षक आगरा रेंज आगरा दीपक कुमार ने जनपद के परीक्षा केंद्रों का डीएम व एसएसपी के साथ निरीक्षण कर परीक्षा केंद्रों पर लगे सीसीटीवी कैमरों तथा सुरक्षा उपकरणों को चेक किया। इस दौरान जहां कुछ कमियां दिखीं उन्हें तुरंत ठीक कराने के निर्देश दिये।

जिलाधिकारी ने कहा कि किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी ना होने पावे। अगर कोई भी परीक्षार्थी संदिग्द मिले या प्रतीत हो तो उसकी सघनता से जांच की जाए। परीक्षा को ध्यान में रखते हुए प्रत्येक चैराहे पर पुलिस फोर्स तैनात किया गया। जिससे किसी भी प्रकार की कोई समस्या उत्पन्न ना हो।

यही बजह रही कि इतनी बड़ी परीक्षा के दौरान किसी भी क्षेत्र में कहीं पर कोई जाम की समस्या नहीं दिखी। प्रत्येक चैराहे पर पुलिस फोर्स तैनात रहा और यातायात को सुचारू रूप से चलाने में सहयोग किया। शनिवार को दोनों पाली की परीक्षा शांतिपूर्ण और निष्पक्षता के साथ संपन्न हुई। रविवार को भी होने वाली परीक्षा में व्यवस्थाएं दुरुस्त रखी जायेंगीं।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2476