शिकोहाबाद: सपा के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ

शिकोहाबाद। समाजवादी पार्टी ने भूड़ा नहर पुल पर लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव कार्यालय का शुभारंभ हवन पूजा कर किया। कार्यालय का शुभारम्भ राज्यसभा सांसद रामजीलाल सुमन ने फीता काटकर किया। इस मौके पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव व पूर्व सांसद अक्षय यादव सहित बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस अवसर पर राज्यसभा सांसद रामजीलाल सुमन ने कहा कि समाजवादी पार्टी लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत दर्ज कर केंद्र की सरकार में की मेकर की भूमिका में रहेगी। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अभी से चुनाव में जुट जाने का आह्वान किया। राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि चुनाव सपा-भाजपा के बीच है। सभी लोग मेहनत कर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अक्षय यादव को जिताने के लिए क्षेत्र में जनसंपर्क करें। इस दौरान सिरसागंज विधायक सर्वेश कुमार यादव, पूर्व एमएलसी डॉ.दिलीप कुमार, डॉ. पीएस यादव, शिवम कुमार यादव, मनोज कुमार यादव, विजय आर्या सहित बड़ी संख्या कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558