फिरोजाबाद: रक्तवीरों का एक प्रतिनिधि मंडल कैंसर हाॅस्पीटल बनारस के लिए रवाना

फिरोजाबाद। भाजपा महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार व एनजीओ प्रकोष्ट के महानगर संयोजक राहुल कुमार के निर्देशन में रक्तवीरों का एक प्रतिनिधि मंडल पंडित मदन मोहन मालवीर कैंसर हाॅस्पीटल बनारस के लिए रवाना हुआ है। जहाॅ यह सभी रक्तवीर कैंसर मरीजों के लिए निस्वार्थ ब्लड डोनेट करेंगे।

रविवार को भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ कार्यालय मंगला गौरी ट्रांसपोर्ट शीतल खाॅ रोड से पंडित मदन मोहन मालवीय कैंसर हॉस्पिटल बनारस के लिए रक्तवीरों का एक प्रतिनिधि मंडल रवाना हुआ। रवाना होने से पूर्व सभी रक्तवीरो का भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ के राहुल कुमार ने माला पहनाकर स्वागत किया। यह सभी रक्तवीर कैंसर मरीजों के लिए निस्वार्थ ब्लड डोनेट करेंगे।

रवाना होने वालों में प्रशांत कुमार गुप्ता, निर्भय गुप्ता, योगेश कुमार बंटू, बृजेश कुमार, राजेश प्लांट, प्रांजल, धीरज सेठ, राहुल गुप्ता, अरुण गुप्ता, शीलू गुप्ता, धीरज कुमार, निर्मल, मोहन, जुगनू, राहुल गुप्ता, अतुल रिंकू, नितिन अग्रवाल, संदीप गुप्ता, रीतेश कुमार, अनमोल जैन, अजय जैन आदि रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558