फिरोजाबाद: लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़, दो आरोपी गिरफ्तार

-सात दिन पहले लूट की वारदात को दिया था अंजाम

फिरोजाबाद/टूंडला। लूट की वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लगने से वह घायल हो गया। घायल को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया शुक्रवार रात्रि करीब 12 बजे मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि थाना टूंडला क्षेत्र के गांव चंडिका के पास दो बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। सीओ अनिवेश कुमार के नेतृत्व में इंस्पेक्टर टूंडला अनुज कुमार, एसओजी प्रभारी शैलेन्द्र चैहान ने पुलिस टीम को साथ लेकर उनकी घेराबंदी कर दी। अपने आप को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। अपना बचाव करते हुए पुलिस ने जवाबी कार्यवाही में गोली चलाई।

जिसमें एक आरोपी गोपाल कृष्ण निवासी बगदा चमरौली थाना ताजगंज आगरा के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। वही, उसके दूसरे साथी अनीश पुत्र संजय निवासी नई आबादी नगला बुद्धि दयालबाग आगरा को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से पुलिस को लूटा हुआ मोबाइल, एक मोटरसाइकिल, अलग-अलग जगह से चोरी किए गए तीन मोबाइल फोन, तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं।

एसपी सिटी ने बताया की 10 मई को बनकट रोड पर जितेंद्र सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह निवासी गांव नगला मीरा थाना जलेसर एटा के साथ इन्हीं लुटेरों के द्वारा लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2244