फिरोजाबाद: पारिवारिक क्लेश में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

-घर में काम कर रही थी मां और पत्नी, पांच माह पहले हुई थी शादी

फिरोजाबाद। पारिवारिक क्लेश में युवक ने घर के अंदर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव छत में लगे लोहे के कुंडे के सहारे लटका हुआ मिला। मृतक की पांच महीने पहले ही शादी हुई थी।

थाना नारखी क्षेत्र के गांव राजारामपुर निवासी 22 वर्षीय युवक राज वाल्मीकि पुत्र नूर सिंह की शादी पांच माह पहले शालू निवासी मुरली का नगला कोटला के साथ हुई थी। पुलिस के मुताबिक विगत कुछ दिनों से उसकी पत्नी से अनबन होती रहती थी। देर शाम को उसने घर के अंदर ही कमरे में छत में लगे लोहे के कुंडे से लटककर आत्महत्या कर ली। जिस समय युवक फंदे पर लटका, उस समय उसकी मां और पत्नी घर के बाहर काम कर रही थीं। जब वह कमरे में गईं तो बेटे को लटका देख मां की चीख निकल गई। मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई।

वहीं, इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडे भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने जांच पड़ताल और पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसकी पांच महीने पहले ही शादी हुई थी। इंस्पेक्टर राजेश पांडे ने बताया कि युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। गृह क्लेश के चलते युवक ने यह कदम उठाया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2244