फिरोजाबाद: विकास भवन में मेधावी हुए सम्मानित, सम्मान पाकर खिले चेहरे

फिरोजाबाद। बुद्ध पूर्णिमा के अवसर कर्मचारी संघ द्वारा हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट के मेधावी छात्र-छात्रा को विकास भवन के सभागार में सम्मानित किया गया। मंच से सम्मान पाकर छात्र-छात्राओं के चेहरे खुशी खिल उठें।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि युवा समाजसेविका रीनू यादव, एलआर डिग्री कालेज के प्रो. ललित बिश्नोई, प्रधानाचार्या रजनी यादव, बसई मोहम्मदपुर की महिला प्रधान निहारिका वर्मा, समाजसेवी प्राजंलि कुशवाह, धर्मेंद्र कुमार द्वारा छात्र-छात्राओं को ट्रॉफी व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

इससे पूर्व नारायण दिव्यांग सेवा समिति के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप प्रजापति ने समाजसेविका रीनू यादव का शाॅल उड़ाकर एवं सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम का कुशल संचालन कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष प्रेमप्रकाश कुशवाहा ने किया। कार्यक्रम में रमेश शाक्य, योगेश यादव, मुलायम सिंह, निशा कुशवाहा सहित मेधावी छात्र-छात्राओं के अभिभावक भी मौजूद रहे।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2244