फिरोजाबाद: गंगा दशहरा, बकरीद को आपसी भाई चारे के साथ मनाऐ-एसपी सिटी

फिरोजाबाद। जनपद में गंगा दशहरा 16 जून को व ईद उल अजहा बकरीद का त्यौहार 17 जून को मनाया जाएगा। शांति कमेटी की बैठक में सभी धर्म गुरूओं ने शांति पूर्व माहोल में त्यौहार मनाने की अपील की गई है।

थाना उत्तर में आयोजित शांति कमेटी की बैठक में एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा ने सभी धर्मगुरूओं को संबोधित करते कहा कि आगामी त्यौहार गंगा दशहरा एवं बकरीद को आपसी भाईचारे के साथ मनाएं।  साथ ही कि त्यौहारों को दृष्टिगत रखते हुए जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारीगण एवं थाना प्रभारियों द्वारा समस्त धर्म के धर्मगुरूओं एवं सम्भ्रांत व्यक्तियों संग पीस कमेटी मीटिंग आयोजित की गयी। जिसमें सभी धर्मगुरुओं को जनपद के सभी आमजनों से आपसी सौहार्द एवं शान्तिपूर्ण रुप से त्यौहार मनाने हेतु जागरुक करने हेतु अवगत कराया गया।

वहीं सिटी मजिस्ट्रेट राजेन्द्र कुमार, सीओ हिमांशू गौरव ने भी संभ्रात नागरिकों को संबोधित कर आपसी भाईचारें के साथ त्यौहार मनाने की अपील की। इस दौरान व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष अम्बेश शर्मा, प्रशंात महेश्वरी के अलावा सेक्रेटरी सूफी जमील नासिर अबरारी, शाही मस्जिद के सेक्रेटरी अपसार हुसैन, करबला कमेटी के अध्यक्ष हिेकमत उल्ला खां, पूर्व पार्षद हादी हसन अंसारी, सद्दाम हुसैन, सैफुल्लाह खान मौजूद रहे।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2244