शिकोहाबाद: फैजल क्लब फिरोजाबाद ने जीती ट्राफी

शिकोहाबाद। नारायण इंटर कॉलेज के ग्राउंड पर एसपीएल थ्री क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच एनडी कॉलेज और फैजल क्लब फिरोजाबाद के बीच खेला गया। जिसमें फैजल क्लब ने एनडी कॉलेज की टीम को हराकर ट्राफी पर कब्जा किया।

फाइनल मैच का एनडी कॉलेज की टीम के कप्तान टॉस कौशलेंद्र यादव वंशी और फैजल क्लब टीम के कप्तान जीशान खांन के बीच हुआ। टॉस जीत कर एनडी कॉलेज ने पहले बैटिंग की। पहले खेलते हुए एनडी कॉलेज की टीम 20 ओवर में सभी विकेट खोकर मात्र 157 रन बना सकी। जवाब में खेलने उतरी फैजल क्लब की टीम ने बेहतर खेल का प्रदर्शन करते हुए एनडी कॉलेज की टीम को 18 ओवर में पांच विकेट से हरा दिया।

मैन ऑफ द मैच भानू को दिया गया। भानू ने 41रन बनाए और दो विकेट लिये। टूर्नामेंट का समापन धर्मेंद्र बघेल ने विजेता ट्राफी प्रदान कर किया।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सुनील यादव,मोहित यादव, अप्पू यादव मौजूद रहे। कमेटी केसदस्यों में शोभित सिंह,अनुराग यादव, आशीष, राहुल ,नीरज यादव आदि मौजूद रहे।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 688