शिकोहाबाद: सामाजिक संगठनों ने निर्जला एकादशी पर मीठा शर्बत बांटा

शिकोहाबाद। नगर में निर्जला एकादशी का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर लोगों ने मीठे पानी का शर्बत बना कर वितरण किया। उसका उद्देश्य लोगों को इस भीषण गर्मी से कुछ राहत पहुंचाना था

निर्जला एकादशी के शुभ अवसर पर युवाओं की आवाज सामाजिक संगठन उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ता व पदाधिकारियों द्वारा नगर के सुभाष चैराहा एनएच 2 पर मीठे शरबत का वितरण किया। जिसमें संगठन के संस्थापक निवर्तमान जिला योजना समिति के सदस्य देव यादव ने कहा कि संगठन के कार्यकर्ता व पदाधिकारियों ने मीठा व शीतल पानी वितरण कर लोगों को गर्मी से राहत पहुंचाने का काम किया।

कार्यक्रम में दुर्गेश दिवाकर, अल्केश बघेल, संजीव कुमार, राहुल यादव, रवि माहौर, मुकेश यादव, संतोष कुमार आदि संगठन के कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।

वहीं उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारी व सदस्यों ने आहूजा कंपाउंड स्टेशन रोड पर शरबत वितरण किया। भीषण गर्मी में चलते राहगीरों को रोक कर शरबत पिलाया।

इस अवसर पर अध्यक्ष राजेश गुप्ता, महामंत्री मुकेश गॉड, अनुज शर्मा, सोनू, ऋषि कुलश्रेष्ठ, रंजीत, संजू, ध्रुव कुलश्रेष्ठ, लंकेश जैन, केतन उपाध्याय, छोटू जैन, सिंटू यादव, रिंकू, गौरव यादव, तेज सिंह बघेल, सोनू पालीवाल, विजय चतुर्वेदी, शिव प्रताप सिंह, सचिन गुप्ता, डिंपी जैन, रॉकी यादव, नीरज यादव और रिंकू प्रमुख रूप से उपस्थित है।

 

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 707