फिरोजाबाद: डाॅ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान को कभी नहीं भुलाया जा सकता-आलोक गुप्ता

फिरोजाबाद। जनसंघ के संस्थापक डाॅ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस के अवसर पर भाजपा जिला कार्यालय मोड़ा कनेटा पर एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें वक्ताओं ने डाॅ श्याम प्रसाद मुखर्जी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए उनके बताए गए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया।

रविवार को भाजपा कार्यालय पर आयोजित संगोष्ठी में क्षेत्रीय उपाध्यक्ष आलोक गुप्ता एवं जिलाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी द्वारा देश की एकता, अखंडता एवं राष्ट्रीयता तथा जम्मू कश्मीर में परमिट व धारा 370 के विरोध में उनके बलिदान को कोई भी देश वासी नहीं भूलेगा।

महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार, महापौर कामिनी राठौर, लोकसभा भाजपा प्रत्याशी ठा. विश्वदीप सिंह ने श्रद्धेय डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए विस्तृत मार्गदर्शन किया। इस दौरान डॉ अमित गुप्ता जिला प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी, पूर्व रामगोपाल पप्पू लोधी, ओमप्रकाश वर्मा, डॉ सत्य पाल सिंह राजपूत, शशिकला यादव, योगेंद्र सिंह बाबा, अरविंद पचैरी, अवधेश पाठक, राघवेंद्र सिंह, रविन्द्र शर्मा, महेन्द्र द्विवेदी, सुनील शर्मा, आकाश शर्मा, लायक सिंह शंखवार, शिवम दीक्षित, विष्णु सक्सेना, रामनरेश कटारा, शिव शंकर शर्मा, विकास पालीवाल सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2244